सीएम योगी आदित्यनाथ बोले हर कूड़े की होती है कीमत लोग समझें तो वातावरण स्वच्छ

सीएम योगी आदित्यनाथ बोले हर कूड़े की होती है कीमत लोग समझें तो वातावरण स्वच्छ

सीएम योगी आदित्यनाथ बोले हर कूड़े की होती है कीमत लोग समझें तो वातावरण स्वच्छ। राजधानी लखनऊ के हजरतगंज स्थित हनुमान मंदिर के पास लगाए गए गार्बेज एटीएम का उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार रात निरीक्षण किया। उन्होंने एटीएम के काम करने की प्रक्रिया को समझा और इस प्रणाली की तारीफ भी की।

सीएम योगी आदित्यनाथ बोले हर कूड़े की होती है कीमत यदि लोग इसे समझें तो वातावरण स्वच्छ रहेगा

सीएम योगी आदित्यनाथ बोले हर कूड़े की होती है कीमत लोग समझें तो वातावरण स्वच्छमुख्यमंत्री योगी ने कहा कि हर कूड़े की एक कीमत होती है। यदि लोग इसे समझें तो वातावरण स्वच्छ रहेगा। बता दें कि मंगलवार को नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने शहर में दो गार्बेज एटीएम का शुभारंभ किया था। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह पहल स्वच्छ भारत मिशन के अभियान की एक कड़ी है। सीएम ने उस नौजवान मधुरेश को धन्यवाद दिया जिसने यह आविष्कार किया है।

सीएम योगी आदित्यनाथ बोले हर कूड़े की होती है कीमत लोग समझें तो वातावरण स्वच्छ

उन्होंने कहा कि यदि यह प्रयोग सफल होता है तो हम इसका प्रसार पूरे प्रदेश में करेंगे। सीएम के साथ उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, नगर विकास मंत्री सुरेश कुमार खन्ना, कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल, वन मंत्री दारा सिंह भी मौजूद थे।

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े MDSS हिंदी न्यूज़ पर

शिल्पा शिंदे भाभी जी विवाद में मुझे डराने की कोशिश की गई जानिये पूरी खबर

सोनाक्षी सिन्हा का ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क ‘ से जुड़ा ये बड़ा राज आया सामने देखिये

ताजातरीन खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें

आप से विनम्र अनुरोध है कि आर्टिकल पर लाइक और कमेंट करना ना भूले और नीचे दिए कमेंट बॉक्स में अपनी राये दे साथ ही हमे फॉलो करना ना भूले जिससे आप हमारे आने वाले आर्टिकल से जुड़े रहें

दोस्तों संग शेयर करें
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on LinkedIn
Linkedin
Pin on Pinterest
Pinterest
Share on Tumblr
Tumblr

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *