राहुल गांधी कर्नाटक में बोले देश ने आपको बहाने देने के लिये नहीं चुना है मोदी जी

राहुल गांधी कर्नाटक में बोले देश ने आपको बहाने देने के लिये नहीं चुना है मोदी जी

राहुल गांधी कर्नाटक में बोले देश ने आपको बहाने देने के लिये नहीं चुना है मोदी जी। बेल्लारी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कर्नाटक के बेल्लारी में चुनावी रैली की। इस दौरान उन्होंने कहा कि जो आपको झूठे वादे करते हैं, झूठे सपने दिखाते हैं, उन पर भरोसा कर के आपको कोई फायदा नहीं मिलने वाला। राहुल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जो कहती है वो करती है, नरेंद्र मोदी जी के शब्द खोखले हैं, वो जो कहते हैं वो करते हैं नहीं हैं। राहुल ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने संसद में अपने एक घंटे के लंबे भाषण में भविष्य के बारे में बात नहीं की, या युवाओं को रोजगार देने या किसानों को मदद करने के लिए नहीं कहा। उन्होंने एक घंटे में कांग्रेस पार्टी और पिछले समय के के बारे में बात की। देश प्रधानमंत्री से भविष्य के बारे में सुनना चाहता है।

राहुल गांधी कर्नाटक में बोले देश ने आपको बहाने देने के लिये नहीं चुना है मोदी जी आपको

राहुल ने कहा कि सोनिया गांधी ने यह सुनिश्चित किया कि यूपीए हैदराबाद-कर्नाटक क्षेत्र को विशेष राज्य का दर्जा मिले। हमने यह वादा पूरा किया इससे पहले, इस क्षेत्र को केवल 350 करोड़ रुपये की अनुदान प्राप्त हुआ। आज, उसे 4000 करोड़ रुपये मिलता है। राहुल ने कहा कुछ ही दिन पहले नरेन्द्र मोदी जी ने खुद संसद में कहा कि उसमें से ज्यादा से ज्यादा रोजगार कर्नाटक में आते हैं। मोदी जी कर्नाटक ने अपना काम करके दिखा दिया, आप अपना काम कब करने जा रहे हो?

राहुल गांधी कर्नाटक में बोले देश ने आपको बहाने देने के लिये मोदी जी नहीं चुना है

राहुल ने कहा कि उसके बाद कहा 2 करोड़ युवाओं को हर साल वो रोजगार देंगे, हमने संसद में पूछा कि मोदी सरकार ने कितने लोगों को रोजगार दिया तो जवाब आया कि 24 घंटे में 450 लोगों को रोजगार देते हैं। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी जी ने हिंदुस्तान की जनता को कहा कि हर व्यक्ति के बैंक अकाउंट में 15 लाख रुपया डालकर दिखायेंगे, एक रुपया उन्होंने नहीं दिया। राहुल ने कहा कि मोदी जी हिंदुस्तान जैसा देश चलाना है तो आपको आगे देखना होगा, आप पीछे देखकर देश को आगे नहीं चला सकते, आप जहां भी जाते हो कांग्रेस का बहाना देते हो, देश ने आपको बहाने देने के लिये नहीं चुना है। राहुल ने कहा कि मैंने 4 महीने के दौरे में गुजरात का हर जिला देखा। मोदी जी पूरे देश में घूमे और कहा कि गुजरात को उन्होंने बदला। अगर गुजरात को किसी ने बदला तो गुजरात के किसान, छोटे दुकानदार और गुजरात के मजदूर ने बदला।

राहुल गांधी कर्नाटक में बोले देश ने आपको बहाने देने के लिये नहीं चुना है मोदी जी सरकार ने कितने लोगों को रोजगार दिया

राहुल ने कहा कि टाटा नैनो कंपनी को नरेन्द्र मोदी जी ने 33 हजार करोड़ रुपये दिया, हजारों एकड़ जमीन, बिजली, पानी दिया। वो टाटा नैनो फैक्ट्री आज एक नैनो नहीं बनाती| उतने मे कांग्रेस पार्टी ने पूरे देश में नरेगा चला दिया था। उन्होंने कहा किमोदी जी गरीबों की बात करते हैं – एससी प्लान और ट्राईबल सब-प्लान में बीजेपी पूरे भारत को 55 हजार करोड़ रुपये देती है, जबकि सिद्धारमैया जी केवल एक स्टेट में 27 हजार 700 करोड़ रुपया देते हैं। राहुल ने कहा कि-मोदी जी भ्रष्टाचार की बात करते हैं, भ्रष्टाचार का वर्ल्ड रिकार्ड उनकी कर्नाटक की पिछली सरकार ने तोड़ा था। राहुल ने कहा किपहले रफेल का कान्ट्रैक्ट हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स को दिया गया था, एचएएल 70 साल से एयरफोर्स के लिये हवाई जहाज बना रही है| मोदी जी ने बैंगलोर और एचएएल से रफेल का कान्ट्रैक्ट छीना और अपने मित्र को दिया।

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े MDSS हिंदी न्यूज़ पर

करण कुंद्रा ब्रेकअप की वजह से मुश्किलों का सामना कर रहें है जानिये खबर

शिल्पा शिंदे भाभी जी विवाद में मुझे डराने की कोशिश की गई जानिये पूरी खबर

सोनाक्षी सिन्हा का ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क ‘ से जुड़ा ये बड़ा राज आया सामने देखिये

ताजातरीन खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें

आप से विनम्र अनुरोध है कि आर्टिकल पर लाइक और कमेंट करना ना भूले और नीचे दिए कमेंट बॉक्स में अपनी राये दे साथ ही हमे फॉलो करना ना भूले जिससे आप हमारे आने वाले आर्टिकल से जुड़े रहें

दोस्तों संग शेयर करें
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on LinkedIn
Linkedin
Pin on Pinterest
Pinterest
Share on Tumblr
Tumblr

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *