बीजेपी अमित शाह ने ली चुटकी मोदी के डर से सांप और नेवला भी साथ चुनाव लड़ रहे हैं

बीजेपी अमित शाह ने ली चुटकी मोदी के डर से सांप और नेवला भी साथ चुनाव लड़ रहे हैं

बीजेपी अमित शाह ने ली चुटकी मोदी के डर से सांप और नेवला भी साथ चुनाव लड़ रहे हैं। बीजेपी के स्थापना दिवस पर मुंबई में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने विरोधियों पर जमकर हमला बोला। अमित शाह ने कहा कि देश में जो मोदी जी की बाढ़ आयी है उसके डर से सांप, बिल्ली, नेवला सब मिल कर चुनाव लड़ रहे हैं। अमित शाह ने कहा, ”मैंने एक कहानी सुनी थी, जब बहुत बड़ी बाढ़ आती है और सारे वृक्ष, पेड़, पौधे पानी में वह जाते हैं और सिर्फ एक वट वृक्ष बच जाता है. ऐसे में साप भी उस वट वृक्ष पर चढ़ जाता है, नेवला भी चढ़ जाता है, बिल्ली भी चढ़ जाती है, कुत्ता भी चढ़ जाता है, चीता भी चढ़ जाता है क्योंकि नीचे पानी का डर है।

बीजेपी अमित शाह ने ली चुटकी मोदी के डर से सांप और नेवला भी साथ चुनाव लड़ रहे हैं

उन्होंने आगे कहा, ”मोदी जी की जो बाढ़ आयी है, इसके डर से सांप, नेवला, कुत्ता, बिल्ली सब इकट्ठा होकर चुनाव लड़ने का काम कर रहे हैं। हमारे नेता नरेंद्र मोदी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता है, उनके नेतृत्व में 2019 का चुनाव जीतना है। राहुल गांधी पर हमला करते हुए अमित शाह ने कहा, ”अभी अभी मैं राहुल बाबा को सुन रहा था, राहुल बाबा कुछ दिनों से पवार साहब के साथ बैठते हैं। पवार साहब ने उनको थोड़ा इंजेक्शन लगाया है। इसलिए वो बड़े जोर जोर से पूछते हैं, मोदी जी बताइए साढ़े साल में कितना रोजगार दिया? आप मोदी जी से साढ़े साल का हिसाब पूछ रहे हो। देश की जनता आपसे चार पीढ़ी का हिसाब पूछ रही है। कांग्रेस की चार पीढ़ी ने इस देश के लिए क्या किया?

बीजेपी अमित शाह ने ली चुटकी मोदी के डर से सांप और नेवला भी साथ चुनाव लड़ रहे हैं

पहली बार किसी नेता को जमानत जब्त होने पर मिठाई बांटते देखा

गोरखपुर और फूलपुर उपचुनाव के बहाने भी अमित शाह ने राहुल गांधी हमला बोला। अमित शाह ने कहा, ”अभी हाल ही में विपक्ष को खुश होने का मौका मिल गया। दो लोकसभा के चुनाव हम हार गए तो राहुल जी ने पेड़े बांटे मैंने पहली बार ऐसा नेता जो अपनी पार्टी की जमानत जब्त होने पर पेड़े बांट रहा हो राहुल जी मैं कहना चाहता हूं कि भले ही हम दो सीट हारे हैं लेकिन आपकी 11 सरकारें छीन लेने काम मोदी जी के नेतृत्व में बीजेपी ने किया है।

LIVE : Shri Amit Shah addresses public meeting on the occasion of BJP Foundation Day in Mumbai #BJPMahaMelava

Posted by Bharatiya Janata Party (BJP) on Friday, 6 April 2018

बीजेपी कभी आरक्षण खत्म नहीं करेगी और करने भी नहीं देगी

आरक्षण और एससी-एसटी एक्ट पर विपक्ष के लगातार हमले का जवाब देते हुए अमित शाह ने कहा, ”अभी अभी एक झूठ का पुलिंदा फैलाना शुरू किया है। राहुल बाबा कहते हैं कि एससी-एसटी एक्ट को खत्म कर दिया, रिजर्वेशन को खत्म कर देंगे। हमने किसी एक्ट को डिमोलिश नहीं किया। राहुल जी कान खोलकर सुन लो भारतीय जनता पार्टी किसी कभी रिजर्वेशन को हटाने वाली नहीं है। अगर आप हटाना चाहोगे तो आपको भी नहीं हटाने देंगे।

बीजेपी अमित शाह ने ली चुटकी मोदी के डर से सांप और नेवला भी साथ चुनाव लड़ रहे हैं

हमारे ऊपर तंज कसे जाते थे, आज हमारी पार्टी बहुमत में है

अमित शाह ने कहा, ”हमारी पार्टी 10 सदस्यों से शुरू हुई थी, आज देश भर में पार्टी के 11 करोड़ कार्यकर्ता हैं। यह दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। कभी संसद में दो सदस्य होने पर हमारे ऊपर ताने कसे जाते थे कि हम दो हमारे दो। आज संसद में 330 सदस्यों के साथ बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार है।

शिल्पा शेट्टी को खाने में पसंद आया कोलंबो का केकड़ा, ये है पसंदीदा फूड लिस्ट

वायरल VIDEO देखिये तौलिए में डांस कर रही थी ये एक्ट्रेस, फिर हुआ कुछ ऐसा

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने मुंबई में दिया शादी का ग्रैंड रिसेप्शन

दीपिका पादुकोण में 3 अभिनेत्रियों की झलक दिखाई देती है संजय लीला भंसाली

ताजातरीन खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें

हिन्दी खबरों से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Google Play Store सें ⇒⇒⇒ MdssHindiNews (App)

दोस्तों संग शेयर करें
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on LinkedIn
Linkedin
Pin on Pinterest
Pinterest
Share on Tumblr
Tumblr

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *