पीएम मोदी का मुकाबला बीजेपी को सत्ता से हटाने का काम सिर्फ राहुल ही कर सकते हैं

पीएम मोदी का मुकाबला बीजेपी को सत्ता से हटाने का काम सिर्फ राहुल ही कर सकते हैं

पीएम मोदी का मुकाबला बीजेपी को सत्ता से हटाने का काम सिर्फ राहुल ही कर सकते हैं। राजस्थान के उपचुनाव में भाजपा को पटखनी देने के बाद कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने राहुल गांधी को पीएम मोदी से टक्कर लेने वाला नेता बताया है। राहुल गांधी के नेतृत्व की तारीफ करते हुए कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा है कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी एकमात्र व्यक्ति हैं जो 2019 में प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी का मुकाबला कर सकते हैं और भाजपा को सत्ता से हटा सकते है। उन्होंने कहा कि सरकार की विफलताओं पर राहुल गांधी के हमलों से हमलों से विपक्ष में नई जान आ रही है।

पीएम मोदी का मुकाबला बीजेपी को सत्ता से हटाने का काम सिर्फ राहुल ही कर सकते हैं 2019 में

पीएम मोदी का मुकाबला बीजेपी को सत्ता से हटाने का काम सिर्फ राहुल ही कर सकते हैंकांग्रेस की राजस्थान इकाई के प्रमुख ने सचिन पायलट ने कहा कि भाजपा सवालों के जवाब देने से भाग रही है, लेकिन राहुल गांधी उसे जवाबदेह बनने के लिए विवश कर रहे हैं। और बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष के नेतृत्व को सोनिया गांधी से भी समर्थन मिला था। सोनिया ने गुरुवार को कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में अपने संबोधन में कहा कि राहुल गांधी उनके भी नेता हैं। सोनिया ने पार्टी सांसदों से कहा कि वे पार्टी को मजबूत करने के लिए राहुल के साथ काम करें।

पीएम मोदी का मुकाबला बीजेपी को सत्ता से हटाने का काम सिर्फ राहुल ही कर सकते हैं सचिन पायलट ने टक्कर लेने वाला नेता बताया

पीएम मोदी का मुकाबला बीजेपी को सत्ता से हटाने का काम सिर्फ राहुल ही कर सकते हैंपायलट ने कहा, ‘राहुल गांधी भाजपा नेतृत्व पर उसकी सभी विफलताओं को लेकर लगातार हमला कर रहे हैं और इससे विपक्षी ताकतों को ऊर्जा तथा विश्वास मिल रहा है। उन्होंने कहा, ‘राहुल एकमात्र व्यक्ति हैं जो 2019 में मोदी का मुकाबला करने और भाजपा की सत्ता में वापसी के रास्ते में एक बड़ी चुनौती देने जा रहे हैं। हाल ही में राजस्थान में हुए उपचुनावों में कांग्रेस ने जीत दर्ज की थी पायलट ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष जिस आक्रामक ढंग से भाजपा की विफलताओं को लेकर उस पर हमले कर रहे हैं, उसने कई भाजपा विरोधी शक्तियों को आकर्षित किया है और उससे विपक्षी ताकतों में नयी जान आ रही है।

पीएम मोदी का मुकाबला बीजेपी को सत्ता से हटाने का काम सिर्फ राहुल ही कर सकते हैं पायलट ने कहा

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जिस तरह से भाजपा द्वारा किए गए वायदों पर उससे सवाल कर रहे हैं, उससे वह ‘घबरा’ रही है चालीस वर्षीय नेता ने कहा, ‘सीख और आत्मगत भाषण देना आसान है, लेकिन जब आपसे विगत प्रदर्शन पर, डेटा पर, वायदों पर सवाल पूछे जाते हैं तो तब भाजपा घबरा जाती है। ठीक यही करने में राहुल गांधी सफल रहे हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या राहुल गांधी 2019 में राजग के खिलाफ किसी गठबंधन का नेतृत्व करने के लिए सर्वश्रेष्ठ विकल्प हैं, पायलट ने कहा, ‘मैं इस पर इतना ही कहूंगा कि राष्ट्रीय स्तर पर केवल एक ही पार्टी भाजपा को चुनौती दे सकती है और वह है कांग्रेस पार्टी तथा अब जब भी लोकसभा के चुनाव होंगे, राहुल गांधी के नेतृत्व में यह भाजपा का मुकाबला करने को पूरी तरह तैयार है।

पीएम मोदी का मुकाबला बीजेपी को सत्ता से हटाने का काम सिर्फ राहुल ही कर सकते हैं 

पायलट ने कहा कि सही समय आने पर भाजपा विरोधी सभी शक्तियां एकजुट हो जाएंगी। राजस्थान उपचुनावों में जीत के बारे में पायलट ने कहा कि नुकसान भाजपा को चिंतित कर रहा है। उन्होंने कहा, ‘मुझे विश्वास है कि दो महीने बाद हम कर्नाटक भी जीत जाएंगे। और बता दें कि कांग्रेस ने पिछले हफ्ते अलवर और अजमेर लोकसभा सीट तथा मांडलगढ़ विधानसभा सीट एक बड़े अंतर से भाजपा से छीन ली थी।

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े MDSS हिंदी न्यूज़ पर

शिल्पा शिंदे भाभी जी विवाद में मुझे डराने की कोशिश की गई जानिये पूरी खबर

सोनाक्षी सिन्हा का ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क ‘ से जुड़ा ये बड़ा राज आया सामने देखिये

ताजातरीन खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें

आप से विनम्र अनुरोध है कि आर्टिकल पर लाइक और कमेंट करना ना भूले और नीचे दिए कमेंट बॉक्स में अपनी राये दे साथ ही हमे फॉलो करना ना भूले जिससे आप हमारे आने वाले आर्टिकल से जुड़े रहें

दोस्तों संग शेयर करें
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on LinkedIn
Linkedin
Pin on Pinterest
Pinterest
Share on Tumblr
Tumblr

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *