केजरीवाल, कांग्रेस ने मोदी सरकार को घेरा पीएनबी में 11,300 करोड़ का महाघोटाला

केजरीवाल, कांग्रेस ने मोदी सरकार को घेरा पीएनबी में 11,300 करोड़ का महाघोटाला

केजरीवाल, कांग्रेस ने मोदी सरकार को घेरा पीएनबी में 11,300 करोड़ का महाघोटाला। पीएनबी में ‘महाघोटाले’ ने अब राजनीतिक रंग लेना शुरू कर दिया है और मोदी सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है। इस घोटाले को लेकर आम आदमी पार्टी संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने केंद्र की बीजेपी सरकार को घेरा है। केजरीवाल ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए बीजेपी सरकार पर अनदेखी का आरोप लगाया है। केजरीवाल ने लगे हाथ विजय माल्या की फरारी का प्रकरण भी उठाया है और इन दोनों का ठीकरा बीजेपी सरकार के माथे पर फोड़ा है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने भी घोटाले के साथ मोदी सरकार को जोड़ते हुए #ModiScam से ट्वीट किया है।

केजरीवाल, कांग्रेस ने मोदी सरकार को घेरा पीएनबी में 11,300 करोड़ का महाघोटाला ने अब राजनीतिक रंग लेना शुरू कर दिया

पब्लिक सेक्टर के बड़े बैंक पीएनबी में करीब 11,300 करोड़ रुपये के फर्जीवाड़े की बात सामने आ रही है। इस महाघोटाले का मुख्य आरोपी हीरा कारोबारी नीरव मोदी को बताया जा रहा है। ईडी ने नीरव मोदी के ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी है। इस घोटाले की खबर ने अब राजनीतिक रंग लेना भी शुरू कर दिया है। इसी संदर्भ में केजरीवाल और सुरजेवाला का ट्विटर अटैक सामने आया है।

केजरीवाल, कांग्रेस ने मोदी सरकार को घेरा पीएनबी में 11,300 करोड़ का महाघोटाला ने अब राजनीतिक रंग लेना शुरू

केजरीवाल, कांग्रेस ने मोदी सरकार को घेरा पीएनबी में 11,300 करोड़ का महाघोटाला

इस हमले की शुरुआत अरविंद केजरीवाल की तरफ से हुई है। केजरीवाल ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए बीजेपी सरकार को घेरा। केजरीवाल ने लिखा कि क्या इसपर विश्वास करना मुमकिन है कि नीरव मोदी या विजय माल्या बिना बीजेपी सरकार की अनदेखी के देश छोड़ने में सफल हो गए? केजरीवाल के सवाल पर बीजेपी ने कहा कि पीएनबी का ट्रांजैक्शन 2011 में हुआ है और उस समय हमारी सरकार नहीं थी।

केजरीवाल, कांग्रेस ने मोदी सरकार को घेरा पीएनबी में 11,300 करोड़ का महाघोटाला

दरअसल विजय माल्या पर भी बैंकों का करीब 9000 करोड़ रुपये लेकर फरार होने का आरोप है। सरकार अबतक माल्या को देश वापस लाने में सफल नहीं हो सकी है। इसी बीच अब विपक्षी पार्टियों को नीरव मोदी का मामला भी मिल गया है। कांग्रेस ने भी इस मसले को उठाने में देर नहीं की है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर पूछा है कि नीरव मोदी कौन हैं? उन्होंने इस घोटाले के लिए ‘द न्यू मोदीस्कैम’ का भी इस्तेमाल किया है। सुरजेवाला ने ट्वीट में सवाल उठाए हैं कि क्या ललित मोदी और विजय माल्या की तरह ही किसी ने सरकार के भीतर से नीरव मोदी को भागने में मदद की? सुरजेवाला ने पूछा है कि क्या यह नियम बन गया है कि पब्लिक का पैसा लेकर लोगों को भागने दिया जाएगा? कौन दोषी है? कांग्रेस इस मुद्दे पर दोपहर 2 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करने वाली है।

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े MDSS हिंदी न्यूज़ पर

करण कुंद्रा ब्रेकअप की वजह से मुश्किलों का सामना कर रहें है जानिये खबर

शिल्पा शिंदे भाभी जी विवाद में मुझे डराने की कोशिश की गई जानिये पूरी खबर

सोनाक्षी सिन्हा का ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क ‘ से जुड़ा ये बड़ा राज आया सामने देखिये

ताजातरीन खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें

आप से विनम्र अनुरोध है कि आर्टिकल पर लाइक और कमेंट करना ना भूले और नीचे दिए कमेंट बॉक्स में अपनी राये दे साथ ही हमे फॉलो करना ना भूले जिससे आप हमारे आने वाले आर्टिकल से जुड़े रहें

दोस्तों संग शेयर करें
Share on Facebook
Facebook
Share on Google+
Google+
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on LinkedIn
Linkedin
Pin on Pinterest
Pinterest
Share on Tumblr
Tumblr

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *