एनकाउंटर्स से अपराधी सहमे हुए हैं ऐसे में यूपी पुलिस ने किया दबंग स्‍टाइल में ट्वीट

एनकाउंटर्स से अपराधी सहमे हुए हैं ऐसे में यूपी पुलिस ने किया दबंग स्‍टाइल में ट्वीट

एनकाउंटर्स से अपराधी सहमे हुए हैं ऐसे में यूपी पुलिस ने किया दबंग स्‍टाइल में ट्वीट। आबादी के लिहाज से देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में पुलिस इन दिनों अपने मुठभेड़ों को लेकर चर्चा में है। लगातार हो रहे एनकाउंटर्स से अपराधी सहमे हुए हैं। यूपी पुलिस ने इसी को अपनी उपलब्धि बताते हुए चर्चित बॉलिवुड फिल्म ‘दबंग’ के स्टाइल में एक ट्वीट किया जो खुद उसी पर भारी पड़ गया। एक यूजर ने विडियो ट्वीट कर जनता के साथ यूपी पुलिस के व्यवहार की पोल खोल दी।

एनकाउंटर्स से अपराधी सहमे हुए हैं ऐसे में यूपी पुलिस ने किया दबंग स्‍टाइल में ट्वीट लोगों ने दिखाया आईना

दरअसल, पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कैराना के आस-पास गुरुवार को दो लोग हाथ में तख्तियां लेकर घूमते नजर आ रहे थे। तख्ती में लिखा था, ‘मैं भविष्य में किसी भी अपराध में शामिल नहीं रहूंगा। भविष्य में मैं कठिन परिश्रम करके रुपये कमाऊंगा। कृपया हमें माफ कर दें।’ ये दोनों पेशेवर अपराधी हैं। इन्हें डर है कि कहीं यूपी पुलिस उनका एनकाउंटर न दे, इसलिए वे ऐसा करके सार्वजनिक तौर पर माफी मांग रहे हैं।

एनकाउंटर्स से अपराधी सहमे हुए हैं ऐसे में यूपी पुलिस ने किया दबंग स्‍टाइल में ट्वीट लोगों ने दिखाया

सलीम अली और इरशाद अहमद नाम के यो दोनों अपराधी कई लूट और हत्या के मामलों में आरोपी हैं। उन्हें हाल ही में जमानत पर जेल से छोड़ा गया है। उन्होंने शामली के एसपी अजय पाल शर्मा को भी इसी अपील का एक शपथपत्र दिया है। उन्होंने कहा, ‘हम लोगों पर शामली और कैराना थाने में कई मामले दर्ज हैं। अब हम लोग अपराध छोड़कर एक अच्छा जीवन बिताना चाहते हैं। हम नहीं चाहते कि दूसरे अपराधियों की तरह हमारा भी एनकाउंटर कर दिया जाए। हम अब परिवार के साथ शांतिपूर्ण जीवन जीना चाहते हैं।

एनकाउंटर्स से अपराधी सहमे हुए हैं ऐसे में यूपी पुलिस ने किया दबंग स्‍टाइल में ट्वीट

इसी खबर को यूपी पुलिस ने अपनी उपलब्धि के रूप में लिया और फिल्म ‘दबंग’ के स्टाइल में ट्वीट किया, ‘पुलिस से नहीं, क्राइम से डर लगता है साहेब।’ इस ट्वीट के बाद ट्विटर यूजर टूट पड़े और यूपी पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए और कार्रवाई न होने की शिकायत की। इंडियन नाम के एक यूजर ने तो वाराणसी का विडियो ट्वीट कर बताया कि चौक थाने के पुलिसकर्मी किस तरह से लोगों से गालियां देकर बात करते हैं।

एनकाउंटर्स से अपराधी सहमे हुए हैं ऐसे में यूपी पुलिस ने किया दबंग स्‍टाइल में ट्वीट

एनकाउंटर्स से अपराधी सहमे हुए हैं ऐसे में यूपी पुलिस ने किया दबंग स्‍टाइल में ट्वीट

इसके बाद यूपी पुलिस ने वाराणसी पुलिस से इस मामले में कार्रवाई का निर्देश दिया। वाराणसी पुलिस ने बताया कि चौक थाने के एसएचओ को कार्रवाई के लिए बता दिया गया है। यूपी पुलिस के इस ट्वीट पर अब तक 350 से ज्यादा कॉमेंट आ चुके हैं। हालांकि ऐसे भी बहुत से लोग हैं जिन्होंने यूपी पुलिस की सराहना की है। इस ट्वीट को 4700 लोगों ने लाइक किया है और 2700 से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया है। बता दें, यूपी पुलिस अपनी उपलब्धियों का बखान करने और जनता की समस्याओं के निराकरण के लिए ट्विटर का शानदार तरीके से इस्तेमाल करती है।

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े MDSS हिंदी न्यूज़ पर

करण कुंद्रा ब्रेकअप की वजह से मुश्किलों का सामना कर रहें है जानिये खबर

शिल्पा शिंदे भाभी जी विवाद में मुझे डराने की कोशिश की गई जानिये पूरी खबर

सोनाक्षी सिन्हा का ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क ‘ से जुड़ा ये बड़ा राज आया सामने देखिये

ताजातरीन खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें

आप से विनम्र अनुरोध है कि आर्टिकल पर लाइक और कमेंट करना ना भूले और नीचे दिए कमेंट बॉक्स में अपनी राये दे साथ ही हमे फॉलो करना ना भूले जिससे आप हमारे आने वाले आर्टिकल से जुड़े रहें

दोस्तों संग शेयर करें
Share on Facebook
Facebook
Share on Google+
Google+
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on LinkedIn
Linkedin
Pin on Pinterest
Pinterest
Share on Tumblr
Tumblr

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *