सोनाक्षी सिन्हा का ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क ‘ से जुड़ा ये बड़ा राज आया सामने देखिये

सोनाक्षी सिन्हा का 'वेलकम टू न्यूयॉर्क ' से जुड़ा ये बड़ा राज आया सामने देखिये

सोनाक्षी सिन्हा का ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क ‘ से जुड़ा ये बड़ा राज आया सामने देखिये। सोनाक्षी सिन्हा किसी भी लुक में फिट बैठने के लिए जानी जाती हैं, चाहे वो मॉर्डन हो या फिर ट्रेडिशनल. सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी पहली फिल्म ‘दबंग’ में गांव की लड़की के तौर पर देखा था, और उनके इस किरदार को खूब पसंद भी किया गया था। 23 फरवरी को रिलीज होने जा रही है Welcome To New York का उनका गुजराती लड़की का लुक खूब वायरल हो रहा है। फिल्म में सोनाक्षी गुजराती फैशन डिजाइनर जीनल पटेल का रोल निभा रही हैं।

सोनाक्षी सिन्हा का ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क ‘ से जुड़ा ये बड़ा राज आया सामने देखिये

सोनाक्षी सिन्हा का ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क ‘ से जुड़ा ये बड़ा राज आया सामने देखिये

सोनाक्षी के जीनल लुक को उनकी कॉलेज बैचमेट एका लखानी ने तैयार किया है. सोनाक्षी कहती हैं, एका ने कैरेक्टर को बेहतर समझा और उसी के मुताबिक उसे फैशनेबल बनाया। जीनल पटेल को उसने जो लुक दिया है, उससे मैं बहुत खुश हूं, जीनल का स्टाइल ऐसा है, जिसे उसका खुद का स्टाइल कहा जा सकता है। फिल्म का कैरेक्टर ऐसा है, जो एक फैशन डिजाइनर बनने की महत्वाकांक्षी है और फैशन को ले कर उसकी अपनी एक अलग सोच है। उनके व्यक्तित्व में कुछ खास आदतें है. इसलिए, हमने उसके लुक में भी कुछ खास जोड़ा है।

Headphones on… world off. #gymtime #gohardorgohome #getstrong #sonaisfit

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

सोनाक्षी सिन्हा का ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क ‘ से जुड़ा ये बड़ा राज आया सामने देखिये

स्टाइलिस्ट एका लखानी कहती है, “सोनाक्षी का किरदार मजेदार और विचित्र होना चाहिए था। इसमें थोड़ा-सा अजीब होना चाहिए था। इसलिए हमने उसके लुक को थोड़ा हटकर बनाया है। निर्देशक चाकरी टोलेटी कहते हैं, सोनाक्षी के साथ काम करना मजेदार था और उसने इस रोल को बखूबी निभाया है। उनकी कॉमिक टाइमिंग भी कमाल की है। वेलकम टू न्यूयॉर्क एक दिल को छू ले ने वाली, गुदगुदाने वाली कॉमेडी है। ये फिल्म खुद के लिए एक बेहतर जीवन की तलाश करने वाले दो युवाओं की कहानी है। न्यूयॉर्क शहर की एक अप्रत्याशित यात्रा उन्हें एक ऐसी कॉमिक सिचुएशन में ला देती है, जिससे हमेशा के लिए उनके जीवन में बदलाव आ जाता है।

पद्मावत फिल्‍म रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रोल में सब पर भारी पड़े बोले भंसाली

रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी को लगी है हिचकी अब इस दिन होने वाली है रिलीज देखें

ताजातरीन खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें

आप से विनम्र अनुरोध है कि आर्टिकल पर लाइक और कमेंट करना ना भूले और नीचे दिए कमेंट बॉक्स में अपनी राये दे साथ ही हमे फॉलो करना ना भूले जिससे आप हमारे आने वाले आर्टिकल से जुड़े रहें

दोस्तों संग शेयर करें
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on LinkedIn
Linkedin
Pin on Pinterest
Pinterest
Share on Tumblr
Tumblr

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *