वायरल VIDEO रानी मुखर्जी को 40वें बर्थडे पर मिला ऐसा केक, लिखा ये इमोशनल लेटर

वायरल VIDEO रानी मुखर्जी को 40वें बर्थडे पर मिला ऐसा केक, लिखा ये इमोशनल लेटर

वायरल VIDEO रानी मुखर्जी को 40वें बर्थडे पर मिला ऐसा केक, लिखा ये इमोशनल लेटर। 21 मार्च को एक्ट्रेस रानी मुखर्जी अपना 40वां बर्थडे मना रही हैं। लेकिन इस दौरान वो अपनी फिल्म हिचकी के प्रमोशन में बिजी हैं। जो 23 मार्च को रिलीज होने वाली है। ऐसे में प्रमोशन के दौरान ही उन्होंने अपना स्पेशल बर्थडे केक काटा, लेकिन वो इस केक को काटने के लिए तैयार नहीं थी। जिसकी वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

वायरल VIDEO रानी मुखर्जी को 40वें बर्थडे पर मिला ऐसा केक, लिखा ये इमोशनल लेटर

यशराज टैलेंट ने केक कटिंग का ये वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने 40वें बर्थडे का पहला केक काटती दिखाई दे रही हैं। ये वीडियो दुबई का है, जहां रानी अपनी बेटी आदिरा चोपड़ा के साथ गई थीं। प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान टीम ने रानी के सामले लाइट पिंक कलर का प्यारा सा केक लाया गया, जो गुलाब की पत्तियों से सजा हुआ था। इसके ऊपर गोल्डन रंग का खूबसूरत क्राउन बना था।

यह केक रानी को इतना पसंद आया कि वह इसे काटने के लिए तैयार नहीं हुई। हालांकि, वहां मौजूद लोगों के कहने पर रानी ने आखिरकार केक काट ही दिया। वीडियो में रानी ये भी बता रही हैं कि वह केक काटने में माहिर हैं, क्योंकि वह खुद केक बनाना पसंद करती हैं। यह बोलते हुए वह टीम को केक खिलाती हैं। बता दें, यशराज बैनर की फिल्म ‘हिचकी’ का निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने किया है। बेटी आदिरा के जन्म के 4 साल बाद रानी पहली बार किसी फिल्म में नजर आएंगी। इसमें वह एक ऐसी महिला के किरदार में हैं जो नर्वस सिस्टम के विकार टॉरेट सिंड्रोम से ग्रस्त है। इसके कारण उन्हें बार-बार हिचकी आती रहती है।

वायरल VIDEO रानी मुखर्जी को 40वें बर्थडे पर मिला ऐसा केक, लिखा ये इमोशनल लेटर

बर्थडे पर रानी मुखर्जी ने एक बेहद इमोशनल लेटर लिखा है जिसे यश राज फिल्म्स के सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया गया है। इस लेटर को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। रानी ने इस लेटर में अपनी अब तक की लाइफ के बारे में बताया है। इसके साथ ही रानी ने इस लेटर में अपने बॉलीवुड सफर के बारे में भी खुलकर बातें की हैं। रानी ने लिखा है, ”40 की उम्र का होना काफी अच्छा अनुभव देता है। 22 साल लगातार काम करना भी काफी सुखद है। इन सालों में मिला प्यार और प्रोत्साहन बेहद खास है। हमें ऐसे काम कम ही करने को मिलते हैं, जिनसे हम समाज में कुछ बदलाव ला सकें। मैं इस मामले में भाग्यशाली रही हूं कि मुझे ऐसा मौका मिला। सभी फिल्ममेकर्स का इसके लिए शुक्रिया

वायरल VIDEO रानी मुखर्जी को 40वें बर्थडे पर मिला ऐसा केक, लिखा ये इमोशनल लेटर

#repost @yrf #RaniMukerji shares a heartfelt letter on her 40th birthday.

A post shared by Yash Raj Films Talent (@yashrajfilmstalent) on

इसके साथ ही रानी ने लिखा, ”अपनी जिंदगी में काफी देर से इस बात का अहसास हुआ कि मेरा जन्म एक एक्ट्रेस बनने के लिए हुआ है। एक महिला के तौर पर ये सफर आसान नहीं रहा है। अभिनेत्रियों को हर दिन खुद को साबित करना होता है। महिलाओं का करियर काफी छोटा हो जाता है। शादीशुदा महिला के लिए ये और भी मुश्किल होता है। बॉक्स ऑफिस के लिए महिलाएं पैसा बटोरने वाली कमोडिटी नहीं होती हैं। महिलाप्रधान फिल्में काफी जोखिम भरी साबित होती हैं। एक शादीशुदा अभिनेत्री जो मां भी है, उसके सपने, लक्ष्य और उम्मीदें भेदभाव का शिकार हो जाती हैं। मैंने शादी के बाद और फिर मां बनने के बाद अपनी एक्टिंग को जारी रखके इस भेदभाव और सोच को तोड़ने की कोशिश की है। मैं वादा करती हूं कि मैं काम करना जारी रखूंगी। बता दें कि रानी मुखर्जी ने साल 2014 में इटली में एक निजी समारोह में फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा से शादी की थी।

टीचर भी बन चुकी है पूनम पांडेय बोल्ड एक्ट्रेस, इसकी हॉटनेस से घबरा गया था गूगल

वायरल VIDEO देखिये तौलिए में डांस कर रही थी ये एक्ट्रेस, फिर हुआ कुछ ऐसा

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने मुंबई में दिया शादी का ग्रैंड रिसेप्शन

दीपिका पादुकोण में 3 अभिनेत्रियों की झलक दिखाई देती है संजय लीला भंसाली

ताजातरीन खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें

हिन्दी खबरों से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Google Play Store सें ⇒⇒⇒ MdssHindiNews (App)

दोस्तों संग शेयर करें
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on LinkedIn
Linkedin
Pin on Pinterest
Pinterest
Share on Tumblr
Tumblr

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *