भाग मिल्‍खा भाग की हीरोइन ने की पाक में #metoo कैंपेन की शुरुआत

भाग मिल्‍खा भाग की हीरोइन ने की पाक में #metoo कैंपेन की शुरुआत

भाग मिल्‍खा भाग की हीरोइन ने की पाक में #metoo कैंपेन की शुरुआत। #MeTOO मुहिम से जुड़कर कई महिलाओं ने अपने साथ हुए शोषण और यौन शोषण के खिलाफ आवाज उठाई। बॉलीवुड में कई एक्‍ट्रेस ने अपने साथ हुए यौन उत्‍पीड़न की कहान‍ियां शेयर की थीं। अब पाकिस्तान की फीमेल सिंगर और एक्‍ट्रेस ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

भाग मिल्‍खा भाग की हीरोइन ने की पाक में #metoo कैंपेन की शुरुआत

भाग मिल्‍खा भाग की हीरोइन ने की पाक में #metoo कैंपेन की शुरुआतयह एक्‍ट्रेस और कोई नहीं मीशा शफी हैं। मीशा शफी ने एक ट्वीट करते हुए अली जफर पर ये गंभीर आरोप लगाए। इन्‍हें भारत में कोक स्‍टूडियो के सॉन्‍ग भोले भाले, जुगनी के लिए जाना जाता है। उन्होंने एक ट्वीट में अली जफर पर आरोप लगाए हैं। मीशा ने लिखा कि अपनी आपबीती को साझा करने का फैसला मुश्किल था, लेकिन उन्हें लगा कि खामोश रहने की संस्कृति को तोड़न जरूरी है।

भाग मिल्‍खा भाग की हीरोइन ने की पाक में #metoo कैंपेन की शुरुआत

भाग मिल्‍खा भाग की हीरोइन ने की पाक में #metoo कैंपेन की शुरुआतमीशा अपने ट्वीट में लिखती हैं, ‘ये घटनाएं तब नहीं हुईं जब मैं युवा थी या तब मैं उद्योग में आ रही थी। यह तब हुआ जब मैं सशक्त और संपन्न महिला हूं जो अपने ख्यालात रखने के लिए जानी जाती है। यह मेरे साथ तब हुआ जब मैं दो बच्चों की मां हूं। मीशा ने ल‍िखा, ‘मैं इंडस्ट्री के अपने साथी अली जफर के हाथों यौन उत्पीड़न की कई बार शिकार हुई हूं। यह घटना उस समय नहीं हुई जब मैं कम उम्र की थी या इंडस्ट्री में नई थी। यह घटना उस वक्‍त हुई जब मैं सशक्त थी।

भाग मिल्‍खा भाग की हीरोइन ने की पाक में #metoo कैंपेन की शुरुआत

भाग मिल्‍खा भाग की हीरोइन ने की पाक में #metoo कैंपेन की शुरुआत#metoo अभियान के तहत उन्होंने यह ट्वीट पोस्ट किया है। एक्‍टर बनने से पहले मीशा एक कामयाब सिंगर और मॉडल रह चुकी हैं। अपने ऊपर लगे आरोपों पर अली जफर ने कहा कि वे अपने साथी द्वारा लगाए आरोपों पर दुखी हैं, क्योंकि उनके ये आरोप बेबुनियादी हैं। अली ने कहा कि वे इस मामलों को कानूनी रूप से निपटेंगे। पाकिस्‍तानी एक्‍टर और सिंगर अली बॉलीवुड की कई फ‍िल्‍मों में नजर आ चुके हैं। 2013 में आई मीरा नायर की बेहतरीन फ‍िल्‍म द रेलिक्‍टेंट फंडमेंटलिस्‍ट से डेब्‍यू किया था। यही नहीं वे बॉलीवुड फ‍िल्‍म भाग मिल्‍खा भाग में भी नजर आई थीं। वॉर मूवी में उन्‍होंने भारतीर महिला रॉ अध‍िकारी का किरदार निभाया था। वॉर पाकिस्‍तान की सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फ‍िल्‍म है। आपको बता दें कि अली ने ‘तेरे बिन लादेन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। 2016 में उन्होंने आलिया भट्ट और शाहरुख खान की फिल्म ‘डियर जिंदगी’ में कैमियो भी किया था।

शिल्पा शेट्टी को खाने में पसंद आया कोलंबो का केकड़ा, ये है पसंदीदा फूड लिस्ट

वायरल VIDEO देखिये तौलिए में डांस कर रही थी ये एक्ट्रेस, फिर हुआ कुछ ऐसा

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने मुंबई में दिया शादी का ग्रैंड रिसेप्शन

दीपिका पादुकोण में 3 अभिनेत्रियों की झलक दिखाई देती है संजय लीला भंसाली

ताजातरीन खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें

हिन्दी खबरों से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Google Play Store सें ⇒⇒⇒ MdssHindiNews (App)

दोस्तों संग शेयर करें
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on LinkedIn
Linkedin
Pin on Pinterest
Pinterest
Share on Tumblr
Tumblr

797 thoughts on “भाग मिल्‍खा भाग की हीरोइन ने की पाक में #metoo कैंपेन की शुरुआत