कास्टिंग काउच पर बोलीं इलियाना क्रूज आवाज उठाने वालों का खत्म हो जाएगा करियर

कास्टिंग काउच पर बोलीं इलियाना क्रूज आवाज उठाने वालों का खत्म हो जाएगा करियर

कास्टिंग काउच पर बोलीं इलियाना क्रूज आवाज उठाने वालों का खत्म हो जाएगा करियर। कुछ समय पहले हॉलीवुड फिल्म निर्माता हॉर्वे विंस्टीन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था। इसके बादबाद बॉलीवुड के कई स्टार्स भी कास्टिंग काउच के खिलाफ आवाज उठाने लगे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डी क्रूज ने कास्टिंग काउच के बारे में बात करते हुए कहा, ”कास्टिंग काउच के खिलाफ आवाज उठाने वालों का करियर खत्म हो जाएगा।” हार्वे जैसी मशहूर हस्तियों पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के बाद मॉडल और अभिनेत्रियों द्वारा हैशटैग ‘मी टू’ अभियान की शुरुआत हुई थी। इस अभियान के तहत लोगों को अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न की घटना को बताना होता है। हॉलीवुड के साथ ही बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियां इस कैंपेन का हिस्सा बनीं थीं।

कास्टिंग काउच पर बोलीं इलियाना क्रूज आवाज उठाने वालों का खत्म हो जाएगा करियर

बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, इलियाना ने कहा, ”हां, यह बात सुनने में थोड़ी अजीब लगती है, लेकिन मैं इस बात से सहमति रखती हूं कि जो भी कास्टिंग काउच के बारे में बोलता है, उसका करियर खत्म हो जाता है। कुछ साल पहले साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक जूनियर आर्टिस्ट ने मुझसे सलाह मांगी थी कि इन सभी चीजों के साथ कैसे डील किया जाता है।” मैंने उससे कहा, ”मैं यह तय नहीं कर सकती, यह तुम्हारा फैसला है, कोई भी तुम्हें इसके लिए मजबूर नहीं कर सकता। बहुत से लोगों ने यह किया है और यह पूरी तरह से उसके ऊपर निर्भर करता है कि क्या वह करना चाहती है या नहीं। जहां तक शोषण और उत्पीड़न का संबंध है, मैं इसका कभी साथ नहीं देती।

कास्टिंग काउच पर बोलीं इलियाना क्रूज आवाज उठाने वालों का खत्म हो जाएगा करियर

इलियाना ने आगे कहा, ”अगर ए-स्टार स्टार पर ऐसा कुछ आरोप लगाया गया है, तो आपको इसके लिए बड़ी संख्या में लोगों को आगे आने की आवश्यकता होगी, जिसमें ए-सूची अभिनेत्री और अभिनेता भी शामिल हैं, ताकि कोई फर्क पड़ सके। मैं अब केविन स्पेसी शो को नहीं देखती। हां, मैं इसके पहले उन्हें पसंद करती थी, लेकिन उन पर उत्पीड़न का आरोप लगा है, इसलिए मैं एक व्यक्ति के रूप में उनसे नफरत करती हूं।” अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘रेड’ में इलियाना ने भी हैं। फिल्म 16 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

टीचर भी बन चुकी है पूनम पांडेय बोल्ड एक्ट्रेस, इसकी हॉटनेस से घबरा गया था गूगल

टाइगर श्रॉफ दिशा पटानी के ऊपर है साजिद सर का हाथ जानिए खबर

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने मुंबई में दिया शादी का ग्रैंड रिसेप्शन

दीपिका पादुकोण में 3 अभिनेत्रियों की झलक दिखाई देती है संजय लीला भंसाली

ताजातरीन खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें

हिन्दी खबरों से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Google Play Store सें ⇒⇒⇒ MdssHindiNews (App)

दोस्तों संग शेयर करें
Share on Facebook
Facebook
Share on Google+
Google+
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on LinkedIn
Linkedin
Pin on Pinterest
Pinterest
Share on Tumblr
Tumblr

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *