Ind vs SA 3rd ODI विराट कोहली दर्द से कराह रहे थे फिर भी नहीं टूटा हौसला पढ़िए

Ind vs SA 3rd ODI विराट कोहली दर्द से कराह रहे थे फिर भी नहीं टूटा हौसला पढ़िए

Ind vs SA 3rd ODI विराट कोहली दर्द से कराह रहे थे फिर भी नहीं टूटा हौसला पढ़िए। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में नाबाद 160 रन बनाने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी पारी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। कोहली ने बताया कि जब वह 90 रन तक पहुंचे थे तब उनके शरीर में काफी दर्द होने लगा था, लेकिन फिर भी उन्होंने खेलना जारी रखा और टीम को 300 के पार पहुंचाया। आईसीसी क्रिकेट के मुताबिक 6 वनडे मैचों की सीरीज के तीसरे मैच में दक्षिण अफ्रीका को 124 रनों से हराने के बाद कोहली ने कहा, ‘मुझे शरीर में काफी ऐंठन हो रही थी, लेकिन मैं जानता था कि अगर टीम को 300 के पार लेकर जाना है तो मुझे डटे रहना होगा। ये कुछ ऐसे समय होते हैं जब मानसिक तौर पर और शारीरिक तौर पर भी आपका परीक्षण होता है।’ बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के साथ खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरान कोहली को मेजबान टीम के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा की एक गेंद सीधे पसलियों में लगी थी।

Ind vs SA 3rd ODI विराट कोहली दर्द से कराह रहे थे फिर भी नहीं टूटा हौसला पढ़िए पूरी खबर

Ind vs SA 3rd ODI विराट कोहली दर्द से कराह रहे थे फिर भी नहीं टूटा हौसला पढ़िएतीसरे वनडे मैच के बाद कोहली ने बताया, ‘मैच अच्छी गति और बाउंस के साथ शुरू हुआ था। नई गेंद अच्छी गति के साथ बल्ले पर लग रही थी, लेकिन 30वें ओवर के बाद गेंद में अचानक बड़ा बदलाव हो गया इसलिए हमारा टारगेट 330 से कम हो गया। आप हमेशा ही अपने साथ बल्लेबाजी करने के लिए अच्छे पार्टनर की तलाश करते हैं, ताकि दूसरी छोर पर भी कोई अच्छे से जमा रहे। अगर आप मैच के अंत तक एक कप्तान के तौर पर जमे रहते हैं तो यह बहुत अच्छी बात होती है। मैंने शिखर धवन के साथ अच्छी साझेदारी की और भुवनेश्वर कुमार के साथ भी अच्छी पार्टनरशिप रही।

Ind vs SA 3rd ODI विराट कोहली दर्द से कराह रहे थे फिर भी नहीं टूटा हौसला पढ़िए

कोहली ने कहा, ‘दक्षिण अफ्रीका के टूर की शुरुआत अच्छी नहीं हुई थी, लेकिन मैं जानता था कि मुझे आना होगा और हर गेम में टिके रहना होगा। मुझे काफी अच्छा लग रहा है कि हम जीत के काफी करीब हैं।’ इसके अलावा भारतीय कप्तान ने यह भी कहा है कि पूरी टीम को चौथे मैच में काफी सावधानी से खेलना होगा, क्योंकि मेजबान टीम पूरी तैयारी के साथ उतरेगी। उन्होंने कहा, ‘चौथा मैच काफी रोमांचक रहेगा, क्योंकि हम इस सीरीज को नहीं हार सकते। मैं जानता हूं कि वे लोग भी पूरी तैयारी के साथ उतरेंगे।

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े MDSS हिंदी न्यूज़ पर

शिल्पा शिंदे भाभी जी विवाद में मुझे डराने की कोशिश की गई जानिये पूरी खबर

सोनाक्षी सिन्हा का ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क ‘ से जुड़ा ये बड़ा राज आया सामने देखिये

ताजातरीन खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें

आप से विनम्र अनुरोध है कि आर्टिकल पर लाइक और कमेंट करना ना भूले और नीचे दिए कमेंट बॉक्स में अपनी राये दे साथ ही हमे फॉलो करना ना भूले जिससे आप हमारे आने वाले आर्टिकल से जुड़े रहें

दोस्तों संग शेयर करें
Share on Facebook
Facebook
Share on Google+
Google+
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on LinkedIn
Linkedin
Pin on Pinterest
Pinterest
Share on Tumblr
Tumblr

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *