Ind vs SA चौथे वनडे में दक्षिण अफ्रीका की जीत के बाद वायरल हो रही ये फोटो देखें

Ind vs SA चौथे वनडे में दक्षिण अफ्रीका की जीत के बाद वायरल हो रही ये फोटो देखें

Ind vs SA चौथे वनडे में दक्षिण अफ्रीका की जीत के बाद वायरल हो रही ये फोटो देखें। भारत के खिलाफ लगातार तीन मैच हारने के बाद दक्षिण अफ्रीका की टीम चौथे मैच को जीतने में कामयाब रही। एक बार फिर दक्षिण अफ्रीका के लिए पिंक कलर लकी साबित हुआ। इस मैच के बाद भी पिंक जर्सी पहनकर कभी नहीं हारने का रिकॉर्ड दक्षिण अफ्रीका के नाम बरकरार है। भारतीय टीम को उम्मीद थी कि चौथा वनडे जीतकर सीरीज पर कब्जा जमा लेगी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

Ind vs SA चौथे वनडे में दक्षिण अफ्रीका की जीत के बाद वायरल हो रही ये फोटो ICC ने किया शेयर

Ind vs SA चौथे वनडे में दक्षिण अफ्रीका की जीत के बाद वायरल हो रही ये फोटो देखेंदक्षिण अफ्रीका की टीम ने इस अहम मुकाबले में डी/एल मेथड के तहत 5 विकेट से जीत दर्ज की। इस सीरीज में अभी दो मैच और खेले जाने हैं, एक तरफ अफ्रीकी टीम की कोशिश दोनों ही मैचों को जीतकर सीरीज बराबर करने की होगी तो वहीं भारतीय टीम अगला मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी। आईसीसी ने अपने ट्विटर हैंडल पर दक्षिण अफ्रीका की जीत की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मैच जीतने के बाद अफ्रीकी खिलाड़ी बेहद जोश में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी हेनरिक क्लासेन और एंडिल फेहलुक्वायो जीतने के बाद खुशी मनाते दिखाई दे रहे हैं। हेनरिक क्लासेन ने इस मैच नाबाद 43 रन बनाए तो वहीं एंडिल फेहलुक्वायो ने 5 गेंदों में 23 रनों की धमाकेदार पारी खेली।

Ind vs SA चौथे वनडे में दक्षिण अफ्रीका की जीत के बाद वायरल हो रही ये फोटो देखें ICC ने किया शेयर

Ind vs SA चौथे वनडे में दक्षिण अफ्रीका की जीत के बाद वायरल हो रही ये फोटो देखेंदोनों ही टीम मंगलवार को खेले जाने वाले पांचवें मुकाबले में जीत के इरादे से मैदान पर उतरेगी। भारतीय टीम को इस मैच में की गई गलतियों से सबक लेकर अगले मैच में बेहतर प्रदर्शन करना होगा तो वहीं दक्षिण अफ्रीका अपनी जीत के लय को बरकरार रखना चाहेगा। भारत के लिए कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने इस सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया है। चौथे वनडे में कुलदीप ने छह ओवरों में 51 रन देकर दो विकेट अपने नाम किए।

Ind vs SA चौथे वनडे में दक्षिण अफ्रीका की जीत के बाद वायरल हो रही फोटो

पांचवें वनडे से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली टीम को पहले से अधिक संतुलित बनाने की कोशिश करेंगे। टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा अब तक मिले मौकों का फायदा नहीं उठा पाए हैं। सीरीज के बचे हुए दो मैचों में उन्हें भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराना चाहेंगे। चौथे वनडे में भारतीय टीम की हार की वजह बारिश को भी माना जा रहा है। बारिश की वजह से टारगेट छोटा हुआ और दक्षिण अफ्रीका ने उसे आसानी से हासिल कर लिया।

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े MDSS हिंदी न्यूज़ पर

करण कुंद्रा ब्रेकअप की वजह से मुश्किलों का सामना कर रहें है जानिये खबर

शिल्पा शिंदे भाभी जी विवाद में मुझे डराने की कोशिश की गई जानिये पूरी खबर

सोनाक्षी सिन्हा का ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क ‘ से जुड़ा ये बड़ा राज आया सामने देखिये

ताजातरीन खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें

आप से विनम्र अनुरोध है कि आर्टिकल पर लाइक और कमेंट करना ना भूले और नीचे दिए कमेंट बॉक्स में अपनी राये दे साथ ही हमे फॉलो करना ना भूले जिससे आप हमारे आने वाले आर्टिकल से जुड़े रहें

दोस्तों संग शेयर करें
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on LinkedIn
Linkedin
Pin on Pinterest
Pinterest
Share on Tumblr
Tumblr

12 thoughts on “Ind vs SA चौथे वनडे में दक्षिण अफ्रीका की जीत के बाद वायरल हो रही ये फोटो देखें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *