अंडर-19 कोच राहुल द्रविड़ ने कही यह बात पाकिस्तानी ड्रेसिंग रूम में जाने की बात पर

अंडर-19 कोच राहुल द्रविड़ ने कही यह बात पाकिस्तानी ड्रेसिंग रूम में जाने की बात पर

अंडर-19 कोच राहुल द्रविड़ ने कही यह बात पाकिस्तानी ड्रेसिंग रूम में जाने की बात पर। अंडर-19 विश्व कप जीतकर भारत आने के बाद कप्तान पृथ्वी शॉ और कोच राहुल द्रविड़ ने सोमवार को मीडिया से बातचीत की मुंबई के जे मैरियट होटल में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रैंस में कोच राहुल द्रविड़ ने भारतीय क्रिकेट के लिहाज से कई बड़ी अहम बातें कीं, तो कोच पृथ्वी शॉ ने भी अपने कोच, सहयोगी स्टॉफ और बीसीसीआई का शुक्रिया अदा किया। इस दौरान राहुल द्रविड़ से एक पत्रकार ने उनके पाकिस्तानी ड्रेसिंग रूम में जाने के बारे में सवाल किया। इस सवाल के जवाब में राहुल द्रविड़ ने उस पत्रकार को बीच में रोका और कहा कि वो पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में गए ही नहीं थे। पाकिस्तान अंडर-19 टीम के मैनेजर नदीम खान ने यह कहा था कि राहुल द्रविड़ भारत से करारी हार के बाद खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए पाकिस्तानी ड्रेसिंग रूम में आए थे।

अंडर-19 कोच राहुल द्रविड़ ने कही यह बात खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए पाकिस्तानी ड्रेसिंग रूम में आए

अंडर-19 कोच राहुल द्रविड़ ने कही यह बात पाकिस्तानी ड्रेसिंग रूम में जाने की बात परहालांकि द्रविड़ ने यह साफ कर दिया कि वो पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में नहीं गए थे। राहुल द्रविड़ ने कहा उनके पास प्रतिभाशाली लेफ्ट आर्म बॉलर हैं, जिन्होंने टूर्नामेंट में बहुत ही शानदार गेंदबाजी की थी। उनकी इस शानदार गेंदबाज को देखते हुए मैंने उन्हें बस बधाई दी थी। उन्होंने कहा था कि नदीम खान से वो ड्रेसिंग रूम के बाहर मिले थे। उन्होंने कहा कि एक कोच होने के नाते खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करना हमारा कर्तव्य है। द्रविड़ ने यह भी कहा कि पाकिस्तानी टीम के मैनेजर ने भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ की थी।

अंडर-19 कोच राहुल द्रविड़ ने कही यह बात पाकिस्तानी ड्रेसिंग रूम में जाने की बात पर

विश्व कप जीतने पर द्रविड़ ने कहा कि पिछले 15-16 महीनों के दौरान हमने और पूरी टीम ने एक प्रक्रिया का तहे दिल और जी-जान के साथ पालन किया. हमारी योजना और खिलाड़ियों को विकसित करने की तैयारी के लिए हमने अच्छी प्रक्रिया इजाद की है। और इसका पालन भी किया हमें इस प्रक्रिया को लगातार तराशते रहने और विकसित करने की जरुरत है। उन्होंने कहा कि जब मैं भारतीय अंडर-19 टीम के लिए खेला था, तो उसके मुकाबले आज की टीम के लड़कों को मैदान और मैदान के बाहर बहुत ज्यादा संसाधन और सुविधाएं उपलब्ध हैं।

विराट कोहली ने रिकी पोंटिंग के रिकॉर्ड की बराबरी और की शुरुआत रिकॉर्ड बनाने की

पद्मावत फिल्‍म रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रोल में सब पर भारी पड़े बोले भंसाली

रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी को लगी है हिचकी अब इस दिन होने वाली है रिलीज देखें

ताजातरीन खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें

आप से विनम्र अनुरोध है कि आर्टिकल पर लाइक और कमेंट करना ना भूले और नीचे दिए कमेंट बॉक्स में अपनी राये दे साथ ही हमे फॉलो करना ना भूले जिससे आप हमारे आने वाले आर्टिकल से जुड़े रहें

दोस्तों संग शेयर करें
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on LinkedIn
Linkedin
Pin on Pinterest
Pinterest
Share on Tumblr
Tumblr

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *