जियो 349 रुपए के रिचार्ज पर 400 हो रहे वापस, 50 रुपए का कैशबैक अलग से खबर

जियो 349 रुपए के रिचार्ज पर 400 हो रहे वापस, 50 रुपए का कैशबैक अलग से खबर

जियो 349 रुपए के रिचार्ज पर 400 हो रहे वापस, 50 रुपए का कैशबैक अलग से जानिये खबर। यदि आपने रिलायंस जियो का 84 दिन का रिचार्ज कराया था, तब वो इस सप्ताह खत्म होने वाला है। ऐसे में जियो के किस प्लान में ज्यादा बेनीफिट होगा और कहां से रिचार्ज कराने पर फायदा होगा, इस बात का पता हो। जियो के रिचार्ज पर कई कंपनियां कैशबैक या दूसरे तरह के बेनीफिट्स दे रही हैं। अमेजन इंडिया भी मोबाइल रिचार्ज पर 50% तक कैशबैक ऑफर दे रही है। वहीं, कम से कम 50 रुपए का कैशबैक तो जरूर मिलेगा।

जियो 349 रुपए के रिचार्ज पर 400 हो रहे वापस, 50 रुपए का कैशबैक अलग से जानिये खबर

अमेजन पर रिचार्ज कराने पर यूजर को कम से कम 50 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा। ये कैशबैक आपके अमेजन वॉलेट में आएगा। 50 रुपए का यूज ऑनलाइन शॉपिंग या फिर फोन रिचार्ज कराने में भी कर सकते हैं। इस ऑफर का फायदा 1 फरवरी से 28 फरवरी के बीच में दिया जाएगा। साथ ही, इस ऑफर का फायदा नए और पुराने दोनों कस्टमर को दिया जाएगा। अमेजन ने जियो के साथ एयरटेल, वोडाफोन, आइडिया, एयरसेल और टाटा डोकोमो के साथ पार्टनरशिप की है।

जियो 349 रुपए के रिचार्ज पर 400 हो रहे वापस, 50 रुपए का कैशबैक अलग से जानिये खबर

रिलायंस जियो यूजर को MyJio ऐप से रिचार्ज कराने पर कई सारे बेनीफिट दे रही है। जिसमें 400 रुपए के रिचार्ज बाउचर भी शामिल हैं। हालांकि, ये बाउचर आपको उस वक्त भी मिलेंगे जब आप किसी दूसरे प्लेटफॉर्म से रिचार्ज कराते हैं। फोन रिचार्ज होने के बाद जियो यूजर को एक मैसेज करती है जिसमें 50 रुपए के 8 बाउचर का जिक्र होता है। हालांकि, इन बाउचर का बेनीफिट तभी मिलेगा जब अगले सभी रिचार्ज MyJio ऐप से कराए जाएं। 8 रिचार्ज पर जियो आपको 50 रुपए का बेनीफिट देगी।

बजट अरुण जेटली ने की बजट बड़ी बातें उज्‍ज्‍वला योजना में 8 करोड़ गैस कनेक्‍शन

ताजातरीन खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें

आप से विनम्र अनुरोध है कि आर्टिकल पर लाइक और कमेंट करना ना भूले और नीचे दिए कमेंट बॉक्स में अपनी राये दे साथ ही हमे फॉलो करना ना भूले जिससे आप हमारे आने वाले आर्टिकल से जुड़े रहें

दोस्तों संग शेयर करें
Share on Facebook
Facebook
Share on Google+
Google+
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on LinkedIn
Linkedin
Pin on Pinterest
Pinterest
Share on Tumblr
Tumblr

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *