आॅटो एक्सपो में मारुति की नई डिजाइन वाली कॉम्पैक्ट SUV का कॉन्सेप्ट मॉडल पेश

आॅटो एक्सपो में मारुति की नई डिजाइन वाली कॉम्पैक्ट SUV का कॉन्सेप्ट मॉडल पेश

आॅटो एक्सपो में मारुति की नई डिजाइन वाली कॉम्पैक्ट SUV का कॉन्सेप्ट मॉडल पेश। भारत का सबसे बड़ा आॅटो शो, इंडियन आॅटो एक्सपो 2018 शुरू हो चुका है। 14 फरवरी तक चलने वाले इस मेगा इवेंट में देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी ने अपनी नई कार का कॉन्सेप्ट मॉडल भी पेश कर दिया है। मारुति की इस नई कार का नाम Future S है। यह एक कॉम्पैक्ट एसयूवी होगी। इसको भारत में मौजूदा साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। भारत में मारुति की विटारा ब्रेजा कॉम्पैक्ट एसयूवी काफी लोकप्रिय है। मारुति ने सिलेरियो एक्स, इग्निस और अर्टिगा आदि गाड़ियों के फेसलिफ्ट वेरियंट्स भी पेश किए।

आॅटो एक्सपो में मारुति की नई डिजाइन वाली कॉम्पैक्ट SUV का कॉन्सेप्ट मॉडल पेश भारत का सबसे बड़ा आॅटो शो

आॅटो एक्सपो में मारुति की नई डिजाइन वाली कॉम्पैक्ट SUV का कॉन्सेप्ट मॉडल पेशमारुति की नई कॉम्पैक्ट एसयूवी के कॉन्सेप्ट मॉडल के लॉन्च पर कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ केनिची आयुकावा ने बताया कि भारतीय कार ग्राहकों को कॉम्पैक्ट कार काफी पसंद होती है। ऐसी कारों को नए डिजाइन की जरूरत है ता​कि ये डायनैमिक लगें। हमने नई कॉम्पैक्ट एसयूवी के कॉन्सेप्ट का डिजाइन काफी बोल्ड रखने के साथ ही इंटीरियर को भी काफी अट्रैक्टिव बनाया है। उनके मुताबिक, मारुति की यह नई गाड़ी निश्चित तौर पर कॉम्पैक्ट SUV की अगली जेनरेशन के लिए बेहतरीन साबित होगी।

आॅटो एक्सपो में मारुति की नई डिजाइन वाली कॉम्पैक्ट SUV का कॉन्सेप्ट मॉडल पेश

मारुति ने इस गाड़ी को काफी ऊंच रखा है। ग्राउंड क्लियरेंस भी जबर्दस्त है। कंपनी को इसके लॉन्च होने के बाद यह उम्मीद है कि भारत में कॉम्पैक्ट एसयूवी को लेकर बनी अवधारणा भी बदल सकती है। इसके मॉडल को कंपनी ने हेडक्वॉर्टर्स के डिजाइनर्स के साथ मिलकर डिजाइन किया है।फिलहाल, यह अभी कॉन्सेप्ट मॉडल है। प्रॉडक्शन मॉडल आने तक मारुति सुजुकी इसमें कई बदलाव भी कर सकती है।

विराट कोहली ने रिकी पोंटिंग के रिकॉर्ड की बराबरी और की शुरुआत रिकॉर्ड बनाने की

पद्मावत फिल्‍म रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रोल में सब पर भारी पड़े बोले भंसाली

रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी को लगी है हिचकी अब इस दिन होने वाली है रिलीज देखें

ताजातरीन खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें

आप से विनम्र अनुरोध है कि आर्टिकल पर लाइक और कमेंट करना ना भूले और नीचे दिए कमेंट बॉक्स में अपनी राये दे साथ ही हमे फॉलो करना ना भूले जिससे आप हमारे आने वाले आर्टिकल से जुड़े रहें

दोस्तों संग शेयर करें
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on LinkedIn
Linkedin
Pin on Pinterest
Pinterest
Share on Tumblr
Tumblr

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *